हम कौन है?

हम वही है जो आप अपने आप में देखते हैं. आपके ही शरीर का एक हिस्सा, जो आपसे कहीं दूर रहता है. आपके ज़रुरत के हिसाब से आपको मैटेरियल सप्लाय करता रहता है. चाहे बातें फ़िल्मी हो या खेल की, राजनीति की हो या इतिहास की. फिर चाहे वो बातें हो जिसे आप अपनी रोजमर्रा की ज़िन्दगी में पीछे छोड़ आये हैं. आपको हम हमेशा आपके साथ मिला कर रखते है. यही है हम. आपका अभिन्न हिस्सा.

हमारे होने का मतलब

हमारे होने का मतलब यह है की आपको अपनी आवश्यकता के अनुसार चीज़ें आसानी से मिलती रहेगी. अगर आम ज़िन्दगी से बोर हो रहे हो तो बेजोड़ जोड़ा से मिल लो. खुश हो जाओगे. प्रेरणादायक कहानी, उपयोगी लेख, आम लोगों की खास ज़िन्दगी, ख़ास लोगों की आम कोशिश. अमीर - गरीब सबकी बातें एक साथ. एक ही मंच पर. जब इतना कुछ मिल रहा हो तो कई कहीं और क्यों जायेगा. समझे अब हमारे होने का मतलब.

बेजोड़ जोड़ा वाले लोग

Barun Kumar Web & Android Lead Developer

वरुण कुमार

Technical Head & Lead Developer

Facebook
Twitter
barundevcw@gmail.com

Prashant Kumar

प्रशांत कुमार

जानता सब कुछ है, बताना कुछ भी नहीं आता। लिखने के लिए कहोगे तो उदाहरण देकर विस्तार से समझाएगा। रात को उल्लू की तरह जागकर काम करने की आदत है। बोलता है, रात को क्रिएटिविटी अच्छी आती है। जो पढ़ाई किया है, वह दूसरों को सजेस्ट नहीं करता है। सिलेबस से कुछ नहीं जानता, बाकी दुनियाभर की खबर रखता है। शॉपिंग से परहेज है। कारण ये की पुराने कपड़े में कॉम्फर्ट लेवल अच्छा रहता है। बात करोगे तो खुल के करेगा, सामने से इनिशिएट कम लेता है। अपनी बोली और भाषा पर गर्व है, पर हमेशा नई भाषा सिखने को उत्सुक रहता है।

Facebook
Twitter
prashantaim4@gmail.com