बेजोड़ जोड़ा आपके कहानी को आमंत्रित करता है

BejodJoda.com invitation

हम नहीं जानते आप कौन है. हम ये भी नहीं जानते कि आप क्या है. लेकिन हम इतना ज़रूर जानते है कि आप है. आप होते कुछ और है और दुनिया को दिखाते कुछ और है. आप ऑफिस में काम करते है. लेकिन आप सिर्फ पावर पॉइंट ही नहीं, अपने सपने में भी रंग भरना चाहते है. आप खेत में भी काम करते है, लेकिन आप खेतों में बीज के साथ अपने सपनों को भी बो रहे है. इसी उम्मीद में कि एक दिन पूरा होगा. आप अपना खुद का कारोबार कर रहे है, लेकिन जेब भरने के साथ साथ आप अपना दिल भी भरना चाहते है. आप पढाई करते है, लेकिन आप वो भी करना चाहते है जो आपको मानसिक संतुलन दे. आपको आत्मसंतुष्टि दे. आपको ख़ुशी दे. आपको व्यावहारिक बनाये रखे.

बेजोड़ जोड़ा ऐसे ही जज्बे को नमन करता है. साथ ही आमंत्रित करता है आपके रचनात्मक लेखन को. सब्जेक्ट कौन सी भी हो, लिखावट मज़ेदार होना चाहिए. फिल्म, राजनीति, खेल, धर्म, इतिहास, विज्ञान, भौगोलिक जानकारी, कविता, कहानी, रिपोर्ताज, निबंध, व्ययंग, यात्रा-वृतांत या फिर आपका कुछ व्यक्तिगत अनुभव, जिससे दूसरों को सीख या प्रेरणा मिले. भाषा हिंदी हो तो सर्वोत्तम वरना इंग्लिश से भी काम चल जायेगा.

अगर आपको लगता है कि आपकी लेखनी बेजोड़ है और आपके अंदर लिखने की क्षमता है तो उसका प्रदर्शन कीजिये. आपको प्लेटफॉर्म हम देंगे. आपकी बात लोगों तक हम पहुँचाएंगे. कई बार आप लिखकर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते है मगर उसकी पहुँच मात्र चंद लोगों तक ही हो पाती है. प्रतिक्रिया सिर्फ उनसे ही मिलती है जो आपके फ्रेंड लिस्ट में मौजूद है. लेकिन यहाँ आपको विभिन्न लोगों से मिलेगी जिससे आपको अपने अंदर झाँकने का मौका मिलेगा. फिर आप अपने आप को और बेहतर कर सकते है.

तो अपने नाम, आप क्या करते है, कहाँ से आते है, आपका सोशल मिडिया लिंक, एक खूबसूरत सा हँसता हुआ तस्वीर के साथ अपनी स्टोरी हमें हमारे ईमेल आईडी पर भेज दीजिए. अगर आपका कंटेंट बेजोड़ रहा और हमारे सम्पादकीय टीम को लगे की यह बेजोड़ जोड़ा के वेबसाईट पर पब्लिश होने के लिए तैयार है तो हम पब्लिश करेंगे. साथ ही आपको लिंक भी शेयर करेंगे.

आपके आने का इंतज़ार रहेगा.

हमारा ईमेल आईडी है: [email protected]

आप हमारे फेसबुक और ट्विटर पेज पर भी हमसे संपर्क कर सकते है.