Actress Sonali Bendre with her son

सोनाली बेंद्रे का बेटे को दिया मैसेज आपके आँखों में आंसू ला देगा

Actress Sonali Bendre with her son

जैसा कि हम सभी जानते है कि बॉलीवुड की सबसे गॉर्जियस लेडी में से एक सोनाली बेंद्रे को अभी कुछ दिनों पहले ही कैंसर डिटेक्ट हुआ था. इस भयानक बीमारी का पता चलते ही सोनाली सोशल मिडिया के द्वारा अपने चाहने वालों तक ये सन्देश पहुँचा दी. उनके फैंस निराश तो हुए लेकिन साथ ही दुआ भी बरसाने शुरू कर दिए. परन्तु ये तो कैंसर है सो सोनाली को सिर्फ दुआ ही नहीं दवा की भी ज़रूरत थी. सोनाली अपने पति फिल्म निर्देशक गोल्डी बहल के साथ अमेरिका निकल ली. कैंसर का इलाज करवाने के लिए. अब जब उनका इलाज शुरू हो चूका है तो अब वो इंस्टाग्राम पर अपने बेटे रणवीर के साथ एक फोटो अपलोड की और साथ ही एक मैसेज लिखी.

Sonali Bendre
ट्रीटमेंट के लिए सोनाली ने अपने बाल भी कटवा लिए हैं

पढ़िए अपने बेटे को लिखे इस इंग्लिश मैसेज का हिंदी अनुवाद

उस क्षण से जब वह 12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले पैदा हुआ था, मेरे अद्भुत @rockbehl (रणवीर का इंस्टाग्राम हैंडल) ने मेरे दिल का स्वामित्व लिया। तब से, मैंने और @goldiebehl (गोल्डी बहल का इंस्टाग्राम हैंडल) ने उसकी खुशी और कल्याण के बारे में सोचा है और इसलिए, जब बिग C ने अपने बदसूरत चेहरा दिखाया, तो हमारी सबसे बड़ी दुविधा यह थी कि हम उसे क्या और कैसे बताने जा रहे थे।

जितना हम उसकी रक्षा करना चाहते थे, हम जानते थे कि उन्हें पूर्ण तथ्यों को बताना महत्वपूर्ण था। हम हमेशा उनके साथ खुले और ईमानदार रहे हैं और इस बार यह अलग नहीं होने वाला था। उन्होंने परिपक्वता से न्यूज़ को लिया... और तुरंत मेरे लिए ताकत और सकारात्मकता का स्रोत बन गया। कुछ परिस्थितियों में, वह भूमिकाओं को भी उलट देता है और माता-पिता होने पर मुझे याद दिलाता है कि मुझे क्या करने की ज़रूरत है!

मेरा मानना ​​है कि इस तरह की स्थिति में बच्चों को शामिल रखना जरूरी है। वे उससे आगे है जितना हम उन्हें हम समझते है| उनके साथ समय बिताना और उन्हें शामिल करना महत्वपूर्ण है, उन्हें साइड-लाइनों पर इंतजार कराने के बजाय। जीवन के दर्द और वास्तविकताओं से उन्हें दूर रखने के हमारे प्रयास में, हम उल्टा कर बैठते हैं।

मैं अभी रणवीर के साथ समय बिता रहा हूं, वह गर्मी की छुट्टी पर है। उसकी पागलपन और बदमाशी मुझे मदद करती हैं #SwitchOnTheSunshine। और आज, हम एक दूसरे से ताकत प्राप्त करते हैं #OneDayAtATime

Sonali Bendre Instagram post as a message to her son
सोनाली के इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट

हम भी यही कामना करते है की सोनाली जल्द से जल्द ठीक हो जाए और वापस इंडिया आकर हमें फिर से वही मनोरंजन दे, जिनके हम आदी हो चुके हैं. गेट वेल सून सोनाली. . .

Leave a Reply