pm-narendra-modi-movie-trailer

पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म का ट्रेलर आ गया है

pm-narendra-modi-movie-trailer

भारत के चौदहवें और निःसंदेह अब तक के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के लाइफ पर बानी फिल्म का ट्रेलर आ गया है। इस फिल्म में मोदी के बचपन से लेकर अब तक हुए घटनाक्रम का ज़िक्र दिखाई दे रहा है। फिल्म के मुख्य किरदार यानी की नरेंद्र मोदी के किरदार में विवेक ओबेरॉय दिखाई देंगे। विवेक काफी समय से बड़े परदे से दूर रहे हैं। हांलाकि पिछले साल अमेजॉन प्राइम पर वेब सीरीज “इनसाइड एज” में वो काफी मजबूत किरदार में दिखाई दिए थे।

साथ में बात करें अन्य किरदारों की तो मनोज जोशी अमित शाह बने हैं, इंदिरा गाँधी के रोल में किशोरी शहाणे, राहुल गाँधी के रोल में कार्तिक आर्यन, मोदीजी की मान बनी है ज़रीना वहाब और उनके पत्नी के रोल में बरखा बिष्ट सेनगुप्ता नजर आएँगी। फिल्म में बोमन ईरानी भी नजर आएंगे, वो बिजनेसमैन रतन टाटा का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म के पहले के टीजर और पोस्टर्स में विवेक ओबेरॉय बिलकुल भी नरेंद्र मोदी के जैसे नहीं लग रहे थे लेकिन ट्रेलर में कहीं-कहीं लगते है। मोदीजी के किरदार को वो कितना जस्टिफाई कर पाते हैं यह तो फिल्म को देखने के बाद ही पता चल पायेगा। फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

“द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” की ही तरह इस फिल्म को भी बीजेपी का प्रोपैगेंडा बताया जा रहा है। इसे चुनाव के वक़्त में ही रिलीज भी किया जा रहा है, लेकिन फिल्म तो बस फिल्म होती है। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर आनंद पंडित इस फिल्म से फिल्म प्रोडक्शन में उतर रहे हैं। फिल्म को ओमंग कुमार ने निर्देशित किया है। ओमंग इससे पहले मेरी कॉम और सरबजीत जैसी फ़िल्में निर्देशित कर चुके हैं।

फिल्म का ट्रेलर यहां देखें:

हमारे आने वाले अपडेट्स को पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक और ट्विटर पर फॉलो ज़रूर करें। इसी कहानी की वीडियो अपडेट्स को पाने के लिए कृपया हमारे यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्स्क्राइब करें।

वीडियो में देखिए रविंद्रनाथ टैगोर की अमर कहानी “काबुलीवाला”:

Leave a Reply