loading...

मिशन मंगल: इस बार देशभक्त अक्षय कुमार अंतरिक्ष की सैर कराएंगे

पिछले कुछ समय से लगातार देशभक्ति और सामाजिक विषयों की फ़िल्में करते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी एक अलग ही फैन बेस बना ली है। गब्बर, एयरलिफ्ट, हॉलिडे, टॉयलेट और पैडमैन सरीखी फिल्में बनाकर अक्षय कुमार अपने फैंस को हर बार एक अलग तरह का रोमांच देते हैं। इस बार वो स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म “मिशन मंगल”लेकर आ रहे हैं। यह भारतीय अंतरिक्ष संस्थान इसरो का एक ड्रीम प्रोजेक्ट था जिसके सफल होने के चांस एक प्रतिशत से भी काम थी।

ये एक ऐसा मिशन है, जिसके सफल होने की संभावना बहुत कम है। क्योंकि इस मिशन पर खर्च करने के लिए पैसे नहीं थे और कम अनुभवी टीम के साथ मिशन को पूरा करने की कोशिश हो रही थी। ये अलग-अलग बैकग्राउंड से आने वाले अलग-अलग एज ग्रुप के लोग हैं। लेकिन इस मिशन को तैयार करने की जिम्मेदारी पांच महिलाओं के पास है, जिसे एक मेल साइंटिस्ट हेड कर रहा है। इस मिशन के लिए उन वैज्ञानिकों को किन-किन मुसीबतों का सामना करना पड़ा, यह फिल्म इसी की पूरी जर्नी की बात करती है।

ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गयी है। मिशन मंगल (Mission Mangal) का ट्रेलर देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। ट्रेलर में अक्षय कुमार के साथ बाकी बॉलीवुड कलाकारों की एक्टिंग भी काफी जबरदस्त लग रही है। ट्रेलर की शुरुआत होती है अक्षय के एक डायलॉग के साथ, ‘बिना एक्स्पैरिमेंट के कोई साइंस नहीं है। अगर हम एक्स्पैरिमेंट नहीं करेंगे तो हमें अपने आपको साइंटिस्ट कहने का कोई हक नहीं है’। फिल्म में अक्षय एक साइंटिस्ट बने हैं। वह राकेश धवन का रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर में आप देखेंगे कि कैसे अक्षय कम तजुर्बे वाले साइंटिस्ट्स के साथ एक सेटेलाइट लॉन्च करते हैं। फिल्म में अक्षय के अलावा शरमन जोशी, तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

आप यहाँ ट्रेलर देखते जाइए:

कृपया हमारे फेसबुक पेज को लाइक और ट्विटर को फॉलो ज़रूर कीजिये। साथ ही यूट्यूब चैनल को सब्स्क्राइब करना बिलकुल ना भूलें।

loading...

Leave a Reply