loading...

पति, पत्नी और वो ट्रेलर – मनोरंजन करना उतनी मुश्किल भी नहीं है

जी हाँ। जो आपने हेडिंग में पढ़ा ना, वो बिलकुल सही है। कम-से-कम ट्रेलर देखकर तो यही लगता है। फिल्म में कार्तिक आर्यन “पति” बने है, भूमि पेडनेकर “पत्नी” और अनन्या पांडे बनी है “वो”। फिल्म का ट्रेलर देखते हुए कतई मज़ा आ रहा है लेकिन यही मज़ा अगर फिल्म देखते हुए भी आयी तो यह फिल्म भी बम्पर मनोरंजन के साथ-साथ बम्पर कमाई भी कर ले जाएगी। वैसे भी आज कल बॉलीवुड में छोटे उत्तर प्रदेश के छोटे शहरों की कहानियां कुछ ज्यादा ही चल रही है। इसमें आप बरेली की बर्फी सरीखी फिल्म का नाम ले सकते हैं।

फिल्म को लिखा और निर्देशित किया है मुदस्सर अज़ीज ने। इस डायरेक्टर का पोर्टफोलियो यह है कि वो हैप्पी भाग जाएगी और हैप्पी फिर भाग जाएगी बना चुके हैं। इन दोनों फिल्मों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया और साथ ही इन दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस का प्यार भी मिला। साल 1998 में आयी बी आर चोपड़ा की फिल्म “पति, पत्नी और वो” का यह रीमेक है। भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में गीतकार और संगीतकार की भीड़ लगी हुई है। अब तो बीएस इंतजार रहेगा 6 दिसंबर का जब यह फिल्म सिनेमाघरों में लगेगी।

फिल्म का ट्रेलर यहाँ देखते जाइए:

वीडियो: देखिए सहारा ने कैसे पब्लिक को लूटा और सबसे बड़ा घोटाला कर दिया

हमसे जुड़ने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें। साथ ही हमारे वीडियो अपडेट्स को पाने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्स्क्राइब करके घंटी के बटन को दबाना ना भूलें।

loading...

Leave a Reply